You are here

प्रद्युम्न मर्डर केस: CM खट्टर ने की CBI जांच की सिफारिश

हरियाणा की मनोहर लाल सरकार प्रद्युम्न मर्डर केस की सीबीआई जांच कराने के लिए तैयार हो गई है।सीएम खट्टर सोमवार को  प्रद्युम्न के परिवारवालों से मिलने पहुंचे।सीएम खट्टर ने कहा की हरियाणा सरकार प्रद्युम्न मर्डर केस की सीबीआई जांच कराने की सिफारिश केंद्र सरकार से करेगी। केंद्र से मंजूरी मिलते ही मर्डर केस की जांच का जिम्मा सीबीआई के सुपुर्द कर दिया जाएगा। खट्टर ने कहा कि रायन स्कूल की घटना अतिनिंदनीय है। इससे लोगों में भारी रोष है। खट्टर ने कहा कि लोगों की मांग को देखते हुए सरकार सीबीआई जांच को तैयार है। शाम को जांच एजेंसी को इस संबंध में पत्र भेजा जाएगा।

सीएम खट्टर ने कहा कि रेयान इंटरनेशन स्कूल को तीन महीने के लिए सरकार टेकओवर करेगी ।

गौरतलब है की प्रद्युम्न के मर्डर के बाद से ही परिजन पुलिस जांच पर सवाल उठाते हुए सीबीआई जांच की मांग करते आ रहे हैं।उन्होंने इसके लिए सुप्रीम कोर्ट में भी याचिका दाखिल की थी।

बता दें कि गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के टॉयलेट में 8 सितंबर की सुबह सेकेंड क्लास के छात्र प्रद्युम्‍न की गला काटकर हत्या कर दी गई थी।प्रद्युम्न के मर्डर के आरोप में बस कंडक्‍टर अशोक को हिरासत में लिया गया था।अशोक ने मीडिया के सामने भी हत्‍या की बात कुबूल की थी।लेकिन अब उसके परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस ने अशोक की पिटाई की, जिसके बाद उसने दवाब में आकर हत्‍या की बात स्‍वीकार कर ली।मगर इस मामले में जो नये खुलासे आ रहे हैं उससे ये मामला और ज्यादा पेंचिदा होते जा रहा है।

Related posts

Leave a Comment