You are here

सिंगर आदित्य नारायण को एयरपोर्ट पर आया गुस्सा तो दे दी गालियां, वीडियो वायरल हो गया

गायक आदित्य नारायण को एक्सेस बैगेज का पैसा क्या मांग लिया। उनका खून उबलने लगा और उन्होंने आव देखा ना ताव गाली गलौज कर दी। एयरपोर्ट पर कहने लगे, मेरा नाम आदित्य नारायण है, मुंबई आ मैं तुझे देख लूंगा।  रायपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस के स्टाफ और आदित्य के बीच ये झगड़ा सोमवार को हुआ। एयरलाइंस का आरोप है कि आदित्य ने महिला स्टाफ के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया।

आदित्य रायपुर से मुंबई जाने वाली फ्लाइट (6E-258) में सवार होने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे। इंडिगो ने प्रेस रिलीज़ में बताया, आदित्य के साथ पांच और लोग भी थे। 40 किलो एक्सेस लगेज के लिए 13 हजार रुपए देने को कहा गया। उन्होंने पैसा देने से इंकार कर दिया। इसके बाद कहासुनी शुरू हुई।

आदित्य का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में आदित्य ड्यूटी मैनेजर से बहस करते दिखते हैं। इसमें वो कहते सुनाई देते हैं – आपके स्टाफ को ये हक किसने दिया कि वो हमारा वीडियो बनाएं। यहां 10 लोग खड़े हैं। आप लोग कह रहे हैं कि मैं एब्यूज कर रहा हूं लेकिन इसकी शुरुआत आपकी तरफ से हुई। मैं जानता हूं कि यहां बहुत से लोग खड़े हुए हैं लेकिन आप इसको पर्सनल इश्यू बना रहे हैं।इसके बाद आदित्य ने कहा, – ये आदमी कितना ईगोस्टिक हो रहा है। इसको तो मैं बॉम्बे में देखूंगा। इसके बाद वो फिर ड्यूटी मैनेजर की तरफ जाते हैं और हिंदी में कहते हैं- कभी ना कभी तो बॉम्बे पहुंचेंगे ही ना? फिर देख लेंगे।

इसके बाद गायक उदित  नारायण के पुत्र  ने सीमा लांग दी और गुस्से में कहा, मैं तेरी चड्ढी उतार दूंगा। तू जानता नहीं मैं कौन हूं, मेरा नाम आदित्य नारायण है। शायद ये कहते वक्त आदित्य भूल गए कि ऐसे ही एक सांसद ने पद की धौंस दिखाई थी तो उसे फ्लाइट पर चढ़ने से ही रोक दिया गया था। हाल ही में नया नियम भी आया है। अगर मुसाफिर बदसलूकी करेंगे तो  पर कम से कम 3 महीने का बैन लगाया जाएगा। नो-फ्लाई लिस्ट के रूल्स के मुताबिक ऐसे पैसेंजर्स पर लाइफ टाइम बैन भी लगाया जा सकता है।

Related posts

Leave a Comment