You are here

लोकसभा चुनाव 2019 एग्ज़िट पोल: बीजेपी को ‘कबूल है’ , AAP, RJD, दीदी ने कहा ‘तौबा-तौबा’!!

Breaking News आज की रिपोर्ट ख़ास ख़बर राजनीति समाचार 

चुनावी नतीजे तो 23 मई को आएंगे लेकिन रविवार को अंतिम चरण के मतदान बाद आए एक्जिट पोल ने NDA को बहुमत दे दिया है। एग्जिट पोल के नतीजों पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने तंज कसा है। उन्होंने एग्जिट पोल को गॉसिप बताया। उन्होंने ट्वीट कर कहा है, “मैं एग्जिट पोल गॉसिप पर भरोसा नहीं करती। इस गॉसिप के जरिए हजारों ईवीएम में हेरफेर करने या बदलने का गेम प्लान है। मैं सभी विपक्षी दलों से एकजुट, मजबूत और निर्भीक होने की अपील करती हूं। हम इस लड़ाई को मिलकर लड़ेंगे।”

एग्जिट पोल्स को लेकर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर लिखा, “सभी एग्जिट पोल गलत नहीं हो सकते! टीवी बंद करने का, सोशल मीडिया से दूर जाने का टाइम आ गया है। देखना होगा कि 23 मई को चुनाव नतीजे आने के बाद पृथ्वी अपनी धुरी पर घूमती है कि नहीं।”

आरजेडी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, “Exit Poll होता है। उपभोक्ता वर्ग की पार्टी को जीतते दिखाना उनकी व्यवसायिक मजबूरी है। अगर उपभोक्ता वर्ग की पार्टी हारती है तो लोग निराशा में टीवी ही बंद कर देंगे। टीवी बंद तो TRP डाउन। Exit Poll पर उनका जोश और परिणाम की यह भी एक वजह है।”

 

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने मीडिया को निशाने पर लेते हुए लिखा, “ 23 मई तक सारे “चैनल” फिर मोदी मोदी चिल्लायेंगे, बहाना तो “एग्ज़िट” पोल का होगा, लेकिन सच बात ये है, कि सब के सब “ग़ुलामी” का “धर्म” निभाने को “बेताब” हैं।”

 

आप से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी Exit Polls को किया खारिज करते हुए लिखा “किसी EXIT Poll ने गठबंधन को UP में 56 सीट दिया, किसी ने 17 दिया, किसी ने 11 लेकिन भक्तों की तरह TV वाले भी नारा लगा रहे हैं “आयेगा तो मोदी ही” #गाँजे_की_बिक्री_पर_रोक_लगाओ

 

 

 

Tagged :

Related posts

Leave a Comment