You are here

क्या मोहम्मद शमी पर पत्नी द्वारा लगाए अवैध संबंधों के आरोप उनका क्रिकेट करियर खत्म कर देगी ?

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी जून 2014 में हुई थी।शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को जानते थे।दोनों के एक बेटी भी है, जिसका नाम आयरा है ।शादी से पहले हसीन मॉडलिंग करती थी ।

Mohammed Shami's wife leaks his Facebook, WhatsApp chats on social media Breaking News आज की रिपोर्ट क्रिकेट खेल बड़ी ख़बरें समाचार 

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी जून 2014 में हुई थी।शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को जानते थे।दोनों के एक बेटी भी है, जिसका नाम आयरा है ।शादी से पहले हसीन मॉडलिंग करती थी ।

टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी की पत्नी ने पति पर टॉर्चर और एक्सट्रा मैरिटल अफैयर्स जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। शमी की पत्नी हसीन ज़हां ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर एक के बाद एक कई अहम पोस्ट शेयर कर शमी पर गैर-महिलाओं के साथ रिश्ते रखने के आरोप लगाये। शमी की पत्नी ने इस मामले से जुड़े हुए कई पोस्ट शेयर किये जिनमें उन्होंने  विभिन्न महिलाओं के साथ की गई शमी की बातचीत का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था। उन्होंने उन महिलाओं की तस्वीरें और फोन नंबर भी अपलोड किए। 

शमी की पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा, “मैंने वो सब किया, जो उन्होंने मुझसे चाहा। उन्होंने मुझे प्रताड़ित किया और कभी भी एक पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया। वह एक बड़ा इश्कबाज है। मैं आखिरी सांस तक उन्हें तलाक नहीं दूंगी। मेरे पास सभी सबूत हैं, जिन्हें मैं जल्द कोर्ट में पेश करूंगी।”

हसीन ने आगे शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, उनके पति साउथ अफ्रीका से दुबई आया, फिर वहां आलीशा नाम की पाकिस्तानी लड़की से मिले। दुबई में उसके साथ रूम शेयर किया। इसके बाद मेरे साथ यहां आकर मारपीट की।

Mohammad Shami extramarital affairs

हसीन ने क्या सुबूत दिए?

हसीन जहां ने सबूत के तौर शमी के मोबाइल से लड़कियों के साथ की गई चैट के स्क्रीन शॉट्स हैं। जिनमें कथित तौर पर दूसरी लड़कियों से की गईं बातों का जिक्र है। इसके साथ उन्होंने शमी की गर्लफ्रेंड बताते हुए कुछ विदेशी महिलाओं की फोटो भी शेयर की गई हैं। ये सभी पोस्ट पिछले दो दिनों के अंदर किए गए हैं।

 

शमी ने क्या कहा ?

 

दूसरी तरफ, शमी ने इन आरोपों को सरासर झूठ करार दिया है। मो। शमी ने ट्विटर पर लिखा है, “हाय, मैं मो. शमी। हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में ये जितना भी न्यूज चल रहा है, सब सरासर झूठ है। हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है या मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मेरा खेल खराब करने की कोशिश भी की जा रही है।”

बीसीसीआई ने भी दिया झटका:

बुधवार को बीसीसीआई ने  शमी को  सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया है।शमी टॉप-40 की लिस्ट से बाहर किए गए हैं।अब शमी को सालाना मिलने वाली रकम नहीं मिलेगी। बीसीसीआई के एक आला अधिकारी ने कहा कि “शमी का मामला गंभीर है। हम भी इस पर गंभीर हैं। क्रिकेटर सिर्फ खेल नहीं खेलते हैं। वो एंबेसेडर भी होते हैं। इसलिए उनसे ऐसे व्यवहार की उम्मीद नहीं की जाती।”

अगर शमी इस मसले पर अपनी पत्नी के साथ समझौता  करने में कामयाब रहते हैं तो फिर उनका कॉन्ट्रैंक्ट बहाल किया सकता है । लेकिन अगर सह मामला लंबा खिंचता है तो बतौर क्रिकेटर शमी के करियर पर भी खतरा मंडरा सकता है।

Tagged :

Related posts

Leave a Comment