You are here

युवराज और गेल जैसे दिग्गजों पछाड़ यह धुरंधर बना किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान

किंग्स इलेवन पंजाब ने अश्विन को इसी साल 7.60 करोड़ में खरीदा था ।

Ravichandran Ashwin Is The New Kings XI Punjab Captain Breaking News आज की रिपोर्ट क्रिकेट खेल देश बड़ी ख़बरें समाचार 

किंग्स इलेवन पंजाब ने अश्विन को इसी साल 7.60 करोड़ में खरीदा था ।

आखिरकार अब इन कयासों पर विराम लग ही गया कि आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान कौन होगा ।  प्रीति जिंटा की किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी ने स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को अपना कप्तान चुन लिया है। किंग्स इलेवन पंजाब ने सोशल मीडिया के जरिए अश्विन के नाम की घोष। अश्विन को कप्तान बनाए जाने की खबर टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने फेसबुक में लाइव चैट के दौरान दी।

 

खिलाड़ियों की नीलामी के बाद से ही इस बात की चर्चा बहुत ही जोरों पर थी कि किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी कौन करेगा। पंजाब का होने के कारण और पिछले अनुभव के चलते युवराज सिंह का पलड़ा बहुत ही भारी माना जा रहा था। 

सहवाग ने कहा कि युवराज सिंह को टीम का कप्तान बनाए जाने पर भी चर्चा हुई। युवी मेरे अच्छे दोस्त हैं, लेकिन जब बात क्रिकेट की आती है तो दोस्ती को थोड़ा अलग करके सोचना पड़ता है। हमें ये लगा कि अश्विन हमारी टीम के लिए अच्छे कप्तान साबित हो सकते हैं। ये पहला मौका है जब उन्हें आइपीएल में किसी टीम का कप्तान बनाया गया है।

कप्तान चुने जाने के बाद अश्विन ने पंजाब की ऑफिशियल वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, ”क्रिकेटरों के इस प्रतिभावान टीम की अगुआई करने की जिम्मेदारी मिलने से मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे भरोसा है कि मैं टीम के साथियों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करा पाऊंगा। यह मेरे लिए गौरवपूर्ण लम्हा है।’’

Here we go!

Posted by Kings XI Punjab on Monday, February 26, 2018

 

कप्तान चुने जाने के बाद फिंच , मयंक अग्रवाल, डेविड मिलर समेत कई किंग्स इलेवन पंजाब के साथी खिलाड़ियों ने  अश्विन को बधाई दी ।

 

किंग्स इलेवन पंजाब कि टीम :

रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), मयंक अग्रवाल, मुजीब जादरान, मंजूर डार, डेविड मिलर, मार्कस स्टोइनिस, प्रदीप साहू, मनोज तिवारी, युवराज सिंह, करुण नायर, केएल राहुल, एंड्रू टाई, आकाशदीप नाथ, क्रिस गेल, एरॉन फिंच, मोहित शर्मा, बरिंदर सरां, अंकित राजपूत, बेन द्वारशियस, मयंक डागर, अक्षर पटेल।

Tagged :

Related posts

Leave a Comment