You are here

IPL 2018 Auction:सहवाग ने किया ऐसा ट्वीट, नीलामी के बीच सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं प्रीति जिंटा

आईपीएल के ऑक्शन की शुरुआत में किंग्स इलेवन पंजाब प्लेयर्स की ऐसे बोली लगा रहे थे जैसे उन्हें सब खिलाड़ियो को खरीद लेना हो। प्रीति जिंटा की टीम एक के बाद एक खिलाड़ी खरीद रहे थे।

Preeti Zinta gets troll on Social Media in IPL Auction 2018 Breaking News आज की रिपोर्ट क्रिकेट बड़ी ख़बरें समाचार सोशल मीडिया से 

इंडियन प्रीमियर लीग के ग्यारहवें सीजन के लिए नीलामी शुरु हो चुकी हैं। आज हुई नीलामी में खिलाड़ियो की कीमत के अलावा सहवाग का एक ट्वीट भी चर्चा में रहा । ऑक्शन के दौरान किंग्स एलेवेन पंजाब की मालकिन प्रीती जिंटा और वीरेंद्र सहवाग एक साथ बैठे थे ।  ऑक्शन में प्रीति काफी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही थीं ।  आईपीएल के ऑक्शन की शुरुआत में किंग्स इलेवन पंजाब प्लेयर्स की ऐसे बोली लगा रहे थे जैसे उन्हें सब खिलाड़ियो को खरीद लेना हो।  प्रीति जिंटा की टीम एक के बाद एक खिलाड़ी खरीद रहे थे।  सुबह के सेशन में ही उन्होंने 41.6 करोड़ रुपए खर्च कर दिए ।  किंग्स इलेवन पंजाब ने दो करोड़ के बेस प्राइस वाले के.एल.राहुल को 11 करोड़ रुपए में खरीदा ।  इसके साथ ही प्रीति ने अश्विन को भी सात करोड़ 60 लाख की कीमत में खरीदा । इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और बल्लेबाज एरॉन फिंच की  6.2-6.2 करोड़ रुपए की बोली के साथ किंग्स ने अपने साथ लिया । पचास लाख बेस प्राइस वाले  करुण नायर को टीम ने 5.6 करोड़ में खरीदा ।  

अपने मजाकिया ट्वीट के लिए जाने जाने वाले वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल ऑक्शन पर कमेंट करते हुए प्रीति का मजाक उड़ाया। पहले ट्वीट में कहा उन्होंने ने कहा ,

 बचपन में सब्जी भी खरीदने जाते थे, तो मां बोलती थीं ठीक दाम में लाना, और आज हम आदमी खरीद रहे हैं। फर्क ये है, अब मालिक बोलते हैं सही दाम में खरीदना ।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा पर चुटकी लेते हुए उन्होंने लिखा ,

लड़कियों को शॉपिंग का शौक होता है। प्रीति फुलऑन शॉपिंग के मूड में हैं. हर चीज खरीदनी है ।

सहवाग के इस ट्वीट पर यूजर्स काफी मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि किंग्स इलेवन पंजाब को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो इस बार कम से कम 300-400 खिलाड़ी खरीदना चाहते हैं।

Tagged :

Related posts