You are here

पढ़िए और सुनिए आईपीएल नीलामी में खरीदे गए प्लेयर्स ने क्या कहा

इंडियन प्रीमियर लीग के सीज़न 11 में शामिल होने के लिए दुनियाभर के 578 खिलाड़ी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं ।  इस बार ये टूर्नामेंट 7 अप्रैल से 27 मई के बीच खेला जाएगा ।  नीलामी के पहले दिन के बाद आठ टीमों में काफी बदलाव में देखा जा सकता है ।  नीलामी के बाद ख़रीदे गए खिलाड़ियो ने अपने अंदाज़ में फैन और टीम को शुक्रिया किया ।  पढ़िए कौन क्या कह रहा है।

दिल्ली की टीम में वापस आने पर गंभीर ने खुशी जाहिर की  उन्होंने नीलामी  के तुरंत गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, ‘मैं वापस आ गया दिल्ली डेयरडेविल्स  । ‘  गंभीर ने इसके बाद एक वीडियो ट्वीट किया  जिसमें उन्होंने कहा ,” केकेआर के फैन्स मुझे  पिछले 7 सालों से प्यार देते आ रहे हैं। इसके लिए मैं उनका  आभारी हैं और उन्हें धन्यवाद।  मैं अब वहां आ गया हूं, जहां से मैंने शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें: मलिंगा ,इशांत और पार्थिव को नहीं मिला खरीदार , राशिद खान को मिली मोटी रकम,जानें कौन कितने में बिका?

यह भी पढ़ें : VIVO IPL AUCTION 2018: केएल राहुल और मनीष पांडे हुए मालामाल ,युवराज और गंभीर को नहीं मिली सही कीमत ,जानें कौन खिलाड़ी कितने में बिका

पंजाब के लिए चुने जाने पर अश्चिन ने ट्वीट कर कहा, ”नीलामी हमेशा से कैसिनो जैसा लगता है। मैं खुश हूं कि किंग्‍स इलेवन पंजाब मेरा नया घर होगा। शानदार यादों के लिए चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का धन्‍यवाद।”

चेन्नई सुपर किंग्स से खरीदे जाने के बाद भज्जी ने तमिल भाषा में ट्वीट किया । हरभजन ने सीएसके के फैंस से कहा है कि आप इतने खुश होंगे कि आप अब डांस करेंगे  ।मैं आईपीएल के लिए अपने नए घर को लेकर काफी खुश हैं ।

Related posts

Leave a Comment