You are here

धोनी की ‘नकल’ करना पाक कप्तान सरफराज को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड दौरे पर पाकिस्तानी टीम को 5 मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्पीप का सामना करना पड़ा है । पहले टी-20 मैच में भी पाकिस्तानी टीम को 7 विकेट से शिकस्त मिली ।

धोनी की 'नकल' करना पाक कप्तान सरफराज को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक Breaking News आज की रिपोर्ट क्रिकेट खेल बड़ी ख़बरें समाचार सोशल मीडिया से 

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज़ अहमद को आज सोशल मीडिया पर ख़ूब ट्रोल किया जा रहा है ।  दरअसल सरफराज ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ  वेलिंगटन में पहले वनडे मैच में भारतीय टीम के विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी जैसा कारनामा करने की कोशिश की, लेकिन धोनी जैसे कारनामे करने की कोशिश करना उन्हें भारी पड़ गया गया  । सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बनाया गया। एक ट्विटर यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि,

आप बच्चे हो।  महान धोनी की तरह खेलने की कोशश मत करो।

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 में पाकिस्तान  कप्तान सरफराज अहमद ने 10वें ओवर में मिशेल सैंटनर की बॉल पर सरफराज ने स्वीप शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन एक्स्ट्रा बाउंस होने की वजह से वे  बीट हो गए और ग्लेन फिलिप्स ने उन्हें स्टंप कर दिया ।   सरफराज ने खुद को स्टंप आउट होने से बचाने के लिए धोनी की तरह टांगें फैलाकर अपनी क्रीज पर पहुंचने की कोशिश की लेकिन वे अपना विकेट नहीं बचा सके । आपको बता दे कि पिछले साल भारत दौरे पर आई न्यूजीलैंड के खिलाफ धोनी ने पैर फैलाकर खुद को स्टंपिंग से से बचा लिया था। लेकिन, यहां पाकिस्तानी कप्तान आउट हो गए। 

MS Dhoni does a 'full split' in Rajkot T20I to save himself from stumping

इसके बाद न्यूजीलैंड के ऑफिशियर टि्वटर हैंडिल से सरफराज के आउट होने की तस्वीर पोस्ट की गई।  इसके बाद तो लोगों को सरफराज को ट्रोल करने का मौका मिल गया।

https://twitter.com/Fardeen9807/status/955296828374835201

https://twitter.com/BCCI_Men/status/955826685206609920

Tagged :

Related posts