You are here

बिना शूट किए बदल गया ‘पद्मावत’ का ‘घूमर’ गाना, जानिए क्या हुआ बदलाव और क्यों सोशल मीडिया में लोग उड़ा रहे मजाक

टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी हुए नए घूमर सॉंग के वीडियो को बिना दोबारा शूट किए ही बदल दिया गया है ।

घूमर गाने में बदलाव Breaking News आज की रिपोर्ट फिल्म बड़ी ख़बरें मनोरंजन 

टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी हुए नए घूमर सॉंग के वीडियो को बिना दोबारा शूट किए ही बदल दिया गया है ।

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘पद्मामत’ में नाम के बाद एक और बदलाव किया गया है ।  सेंसर बोर्ड के निर्देशानुसार फिल्म के गाने घूमर में बदलाव कर दिए गए हैं ।  फिल्ममेकर्स ने गाने में नाचते हुई दिखाई दे रहीं दीपिका पादुकोण के कपड़ों में बदलाव कर गाने को फिर से रिलीज किया है ।  जहां पहले इस गाने में दीपिका पादुकोण की कमर की थोड़ी सी झलक दिख रही थी ।  वहीं अब इस गाने में दीपिका पादुकोण की कमर और पेट को वीएफएक्स के जरिए छिपा दिया गया है। टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर  जारी हुए नए घूमर सॉंग के वीडियो को बिना दोबारा शूट किए ही बदल दिया गया है ।   

 

दरअसल  सेंट्रल बोर्ड फॉर फिल्म सर्टिफिकेशन ने करणी सेना  और मेवाड़ का राजघराने के विरोध के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर्स से कहा था कि जहां-जहां दीपिका पादुकोण का पेट दिखाई दे रहा है, वे सीन हटा दिए जाएं। विरोध पर उतरे कई संगठनों ने घूमर गाने के विरोध में कहा कि राजघराने की रानि‍यां इस तरह सबके सामने नहीं नाचती हैं और इस तरह कमर दिखाकर नाचना तो और भी शर्मसार है ।

देखें घूमर सॉन्ग का नया और पुराना वीडियो:

यह है घूमर का नया वाला गाना :

यह है घूमर का पुराना वाला गाना :

https://www.youtube.com/watch?time_continue=1&v=dl6NMEUQRPk

यह भी पढ़ें: जानिए ‘पद्मावती’ के पहले गाने ‘घूमर’ का इतिहास

घूमर  सॉंग में यह  बदलाव सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है ।  सोशल मीडिया यूजर्स इस बदलाव का मजाक उड़ाते दिख रहे है । वहीं कई यूजर्स  ने इस बदलाव पर रोष प्रकट किया  ।

 

Tagged :

Related posts

Leave a Comment