You are here

…तो इसलिए एक्टर अक्षय कुमार ने मुंडवा लिया सिर

एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों बिना बालों के नजर आ रहे हैं ।  उनके इस नए लुक की सभी जगह चर्चा हो रही है । हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस 11फिनाले एपिसोड में अपनी फिल्म ‘पैडमैन’का प्रमोशन करने के लिए अक्षय पहुंचे हुए थे। इस शो में अक्षय के बाल्ड लुक ने उनके फैंस को हैरान कर दिया। उन्हें इस अवतार को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे ।  किसी का कहना है कि उनका ये लुक अपकमिंग फिल्म के लिए है तो किसी का कहना है कि वे हेयर ट्रांसप्लांट करवा रहे हैं।

लेकिन हाल ही में  एक टीवी शो के दौरान अक्षय ने सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए  इसके पीछे की असली वजह बताई।  उन्होंने कहा,

मेरी फिल्म ‘केसरी’ में मैंने बड़ी सी पगड़ी पहनी हुई है।  पगड़ी पहनने के बाद मुझे काफी गर्मी भी लगती थी और  बालों के ऊपर पगड़ी पहनने में दिक्कत भी हो रही थीं । इसलिए मैंने गंजे होने का फैसला किया।  सिर मुंडवा लेने से मुझे पगड़ी पहनने में थोड़ी राहत मिलती है।

Akshay Kumar Look in Movie Kesari

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ 12 अक्टूबर, 1897 के दिन लड़ी गई सारागढ़ी की जंग पर आधारित है ।  इस फिल्म में अक्षय का किरदार एक सिख सैनिक हवलदार ईश्वर सिंह का है ।  फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी।

Related posts

Leave a Comment