You are here

राहुल को कमान सौंप ऐसे गोवा में छुट्टी मना रहीं सोनिया गांधी

सोनिया गांधी रिकॉर्ड लगातार 19 साल कांग्रेस अध्यक्ष रहीं । पार्टी सूत्र बताते हैं कि लंबे समय से सोनिया गांधी ने छुट्टी नहीं ली थी ।

Sonia Gandhi Holidays In Goa Breaking News आज की रिपोर्ट दिलचस्प ख़बरें समाचार सोशल मीडिया से 

सोनिया गांधी रिकॉर्ड लगातार 19 साल कांग्रेस अध्यक्ष रहीं । पार्टी सूत्र बताते हैं कि लंबे समय से सोनिया गांधी ने छुट्टी नहीं ली थी ।

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं । उनकी गोवा वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं । इन तस्वीरों में सोनिया साउथ गोवा में साइकिल चलाती दिख रही हैं । जब लोगों की नजर सोनिया पर पड़ी तो उनके साथ सेल्फी खिंचवाने भीड़ उमड़ पड़ी । मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक सोनिया गांधी  26 दिसंबर को ही गोवा चली गईं थी और वे जनवरी के पहले हफ्ते में दिल्ली लौट सकती हैं। सोनिया ने बीते दिनों कांग्रेस के 133वें स्थापना दिवस समारोह में भी हिस्सा नहीं लिया। ये स्पष्ट संकेत देता है कि उन्होंने अब पूरी तरह से राजनीति से दूरी बना ली है।

Sonia Gandhi Vacation in Goa

 

सोनिया गांधी की गोवा में मौजूदगी की सबसे पहली फोटो फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्विटर पर जारी की । उन्होंने लिखा ,” कुछ तस्वीरें आपको ख़ुशी देती है। यह उनमें से एक है। सोनिया जी की खुशियों और अच्छे स्वास्थ्य के लिए हमारी शुभकामनाएं।“

सोनिया गांधी की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया  में अलग अलग कमेंट आए ।

Tagged :

Related posts

Leave a Comment