You are here

जेनेलिया ने ऐसा दिया गिफ्ट कि 40 के रितेश देशमुख खुद को समझने लगे 20 का

Tesla Model X लग्जरी कार की कीमत लगभग 55 लाख है।

Genelia gifts Tesla Model X to Riteish Breaking News फिल्म मनोरंजन समाचार 

Tesla Model X लग्जरी कार की कीमत लगभग 55 लाख है।

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने 17 दिसंबर को अपना 40वां जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने ट्विटर पर पति के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ,” हैप्पी बर्थडे, रितेश देशमुख… शुक्रिया मेरा सब कुछ बनने के लिए… मेरी जिंदगी में आने और मेरा प्यार बनने के लिए धन्यवाद ….तुम सदा के लिए मेरे रहोगे।”

इस दिन को यादगार बनाने के लिए जेनेलिया ने रितेश को एक बेहद अनोखा तोहफा दिया जिससे वे खुद को बीस साल के लड़के जैसा महसूस करने लगे।रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे फुली इलेक्ट्रॉनिक कार टेस्ला X के साथ खड़े हैं। रितेश ने लिखा, ” जेनेलिया जानती है कि 40 की उम्र में किसी व्यक्ति को किस तरह 20 साल के युवक वाली फीलिंग दी जा सकती है।”

दरअसल जेनेलिया ने अपने पति को उनके बर्थडे पर Tesla Model X लग्जरी कार गिफ्ट की है। इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत लगभग  55 लाख है। इलेक्ट्रिक वाहन होने के कारण भारत में इस पर किसी प्रकार का आरटीओ टैक्स या सेस नहीं लगता है। यह एक प्रीमियम स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) कार है जिसमें सेल्फ ड्राइविंग की भी क्षमता है। एक बार चार्ज होकर 470 किमी का सफर तय कर लेती है। कंपनी का कहना है कि यह सबसे तेज एसयूवी कार है, जो 2.9 सेकेंड में ही 96 किमी प्रति घंटा की स्पीड पकड़ लेती है। इस कार में दो इलेक्ट्रिक मोटर दी गई हैं।

Tagged :

Related posts

Leave a Comment