You are here

गुजरात चुनाव: प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी की इमोशनल अपील,पढ़िए क्या कहा

गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार शाम को पांच बजे खत्म हो गया।

Gujarat Election 2017: PM Modi Emotional Appeal Breaking News आज की रिपोर्ट बड़ी ख़बरें 

गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार शाम को पांच बजे खत्म हो गया।

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के मतदाताओं से भावुक अपील करते हुए आशीर्वाद मांगा है।इस अवसर पर पीएम मोदी ने एक के बाद एक लगातार कई ट्वीट करते हुए गुजरात की जनता से बीजेपी को भारी बहुमत देने की भावुक अपील की है।

गुजरात यात्रा के दौरान मिला जनता का आशीर्वाद:

मोदी ने ट्वीट किया, “गुजरात चुनाव 2017 के लिए प्रचार आज खत्म हो गया। साढ़े तीन साल के बाद मैंने जनता का आशीर्वाद पाने के लिए पूरे गुजरात का दौरा किया।इस यात्रा के दौरान मैंने महसूस किया कि यहां के लोगों से इतना प्यार मिला जो मेरे 40 साल के जीवन में नहीं मिला। ये प्यार मुझे प्रेरणा और ताकत देता है कि मैं भारत के विकास में खुद को समर्पित कर दूं।”

रिकॉर्ड संख्‍या में जाकर वोट करें:

पीएम मोदी ने कहा, “मैं अपने गुजरात के भाइयों-बहनों से आग्रह करता हूं कि वे 14 को रिकॉर्ड संख्‍या में जाकर वोट करें। मैं गुजरात की जनता से अनुरोध करता हूं कि वे न केवल बीजेपी को जबरदस्‍त बहुमत दें, बल्कि राज्य के हर पोलिंग बूथ पर बीजेपी को जबरस्त जीत दिलाएं।”

विपक्ष पर किया हमला:

विपक्ष पर हमला बोलते हुए मोदी ने लिखा, “हमारे विरोधियों ने जिस तरह का झूठ गुजरात, यहां के विकास और मेरे बारे में फैलाया है, वो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। ये स्वभाविक है कि हर गुजराती इससे आहत होगा।गुजरात की जनता विपक्ष के झूठ और नकारात्मकता को करारा जवाब देगी।”

केंद्र और राज्‍य के रिश्‍ते1 और 1 मिलाकर 11 बनाएंगे:

पीएम मोदी ने ट्टवीट करते हुए कहा, “जब भारत सरकार और गुजरात सरकार साथ मिलकर काम करने हैं तो ताकत कई गुणा बढ़ जाती है। यह एक और एक मिलकर 2 नहीं बल्कि 11 होंगे और हम साथ मिलकर गुजरात को नई ऊंचाईयों पर ले जाएंगे।”

गुजरात के उज्‍ज्‍वल भविष्‍य की दी गारंटी:

नरेंद्र मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा , “कोई भी गुजराती हमारे युवाओं और नई पीढ़ी के विकास के स्‍वर्णिम अवसर को गंवाना नहीं चाहेगा। बीजेपी की जीत गुजरात के उज्‍ज्‍वल भविष्‍य की गारंटी है।”

गुजरात चुनाव में बीजेपी को वोट देने की अपील :

पीएम मोदी ने आखिरी ट्वीट में कहा “मैं गुजरात और भारत के करोड़ों लोगों की भलाई के लिए अपना जीवन लगा रहा हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि हमेशा आपका आशीर्वाद मिला है। मुझे भरोसा है कि आप बीजेपी को वोट देकर इस चुनाव में भी अपना आशीर्वाद बनाए रखेंगे।”

Tagged :

Related posts

Leave a Comment