You are here

फ्लाइट में ‘दंगल’ गर्ल से हुई छेड़छाड़, इसलिए क्रू मेंबर्स ने नहीं की मदद

जायरा ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में पहलवान गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था।

Zaira Wasim Flight Molestation Breaking News आज की रिपोर्ट समाचार 

जायरा ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में पहलवान गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था।

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम के साथ विमान में छेड़छानी होने का मामला सामने आया है।जायरा ने अपने साथ हुई इस घटना का लाइव वीडियो मुंबई पहुँच कर सोशल मीडिया पर शेयर किया। जायरा ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा,“मैं विस्तारा की फ्लाइट में दिल्ली से मुंबई जा रही थी। मेरी सीट के पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का आदमी मुझे लगातार परेशान कर रहा था। वो अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा है। पहले जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही, लेकिन बाद में फिर वो इस तरह की हरकत करने लगा। रोशनी कम होने की वजह से मैं इस वाकये को रिकॉर्ड नहीं कर पाई । शिकायत करने के बावजूद क्रू मेंबर ने मेरी कोई मदद नहीं की।”

इस वजह से क्रू मेंबर्स ने नहीं की मदद:

एयर विस्तारा सूत्रों ने बताया कि जब जायरा ने शिकायत की तब फ्लाइट लैंड कर रही थी और सभी क्रू मेंबर्स प्लेन लैंडिंग नियमों के तहत सीट बेल्ट पहने हुए थे। नियमों के मुताबिक क्रू मेम्बेर्स प्लेन लैंड होते वक्त इधर-उधर नहीं जा सकते थे। यही वजह रही कि जायरा की शिकायत के बावजूद वो उनकी मदद को नहीं जा सके।

विस्तारा एयरलाइंस ने दी सफाई:

मामले के तूल पकड़ने के बाद एयर विस्तारा ने पूरे मामले पर सफाई दी है। एयरलाइंस ने एक ट्वीट कर कहा है कि, जायरा की हरसंभव मदद की जाएगी।

मुंबई पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ किया केस दर्ज:

मुंबई पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और POSCO अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। क्योंकि जायरा माइनर हैं इसलिए ये मामला POCSO अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है।पुलिस ने जायरा के होटल जाकर उनका बयान दर्ज किया है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया जायरा का सपोर्ट:

जैसे ही ज़ायरा वसीम के साथ छेड़छानी की  खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई,ट्विटर पर सोशल मीडिया यूजर्स उनके सपोर्ट में उतरे। रेसलर बबीता फोगोट ,गीता फोगाट,जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला, अभिनेत्री स्वरा भास्कर आदि ने मामले की निंदा करते हुए सख्त कार्रवाई करने की बात कही।

 

 

Tagged :

Related posts

Leave a Comment