You are here

सुशील मोदी ढूँढेंगे ‘लालू के लाल’ के लिए दुल्हन लेकिन पूरी करनी होगी ये तीन शर्तें

विदित हो कि तेजप्रताप ने बीते दिनों सूमो के सुपुत्र के विवाह में हंगामा खड़ा करने की धमकी दी थी।

lalu prasad yadav son Tej Pratap requests Sushil Modi to search bride for him Breaking News आज की रिपोर्ट बिहार की बड़ी ख़बरें समाचार 

विदित हो कि तेजप्रताप ने बीते दिनों सूमो के सुपुत्र के विवाह में हंगामा खड़ा करने की धमकी दी थी।

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी स्वीकार कर ली है। मगर सूमो ने इसके लिए तीन शर्तें रख दी है। बता दें कि तेज प्रताप ने रविवार को उप मुख्यमंत्री से उनके लिए लड़की ढूँढने की जिम्मेदारी लेने को कहा था। मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप से जब यह सवाल पूछा गया कि उनकी शादी कब होगी तो इसके जवाब में तेज प्रताप ने कहा कि बहू ढूढ़ंने का जिम्मा माता-पिता और वरिष्ठों का होता है। ऐसे में सुशील मोदी मेरे अंकल हैं तो उन्हें भी मेरे लिए लड़की खोजनी चाहिए। अगर सुशील कुमार मोदी उनके लिए कोई अच्छी लड़की ढूंढ लेंगे तो वह शादी के लिए तैयार हो जाएंगे।

तेज प्रताप की इस जिम्मेदारी को सुशील मोदी ने भी स्वीकार किया और अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इसकी घोषणा भी की। लेकिन ऐसा करने के लिए सुशील मोदी ने उनके सामने तीन शर्तें भी रखी हैं। पहली शर्त यह कि वह अपनी शादी में दहेज नहीं लेंगे, दूसरी शर्त यह कि वह अंगदान करने का संकल्प लें और तीसरी शर्त यह कि वह भविष्य में किसी के भी विवाह में तोड़फोड़ करने की धमकी नहीं देंगे।

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने अपने बेटे उत्कर्ष की शादी बड़ी सादगी से 3 दिसंबर को पटना के वेटरनरी कॉलेज मैदान की है। यहां आनेवाले मेहमानों को अंगदान, नेत्रदान ,बाल विवाह रोकने और दहेज ना लेने का भी संकल्प पत्र भरने का विकल्प दिया गया था। सामाजिक व राजनीतिक हलकों में संदेश देने वाली इस शादी में 150 अतिथियों ने अपना अंगदान किया। वहीं 350 लोगों ने बगैर दान दहेज की शादी करने का संकल्प पत्र भरा।

विदित हो कि तेजप्रताप ने बीते दिनों सूमो के सुपुत्र के विवाह में हंगामा खड़ा करने की धमकी दी थी। तेज प्रताप ने एक शभा को संभोदित करते हुए कहा था कि, ”हमारी लड़ाई जारी रहेगी हम डरने वाले नहीं हैं, उनके घर में घुस के मारेंगे। अगर मैं उनके बेटे की शादी में गया तो उनकी पोल खोल दूंगा।”

Tagged :

Related posts

Leave a Comment