You are here

इसलिए अर्जुन तेंदुलकर ने नेट्स में की भारतीय टीम को गेंदबाजी

भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ पहले अभ्यास मैच में ट्रेंट बोल्ट ने 5 विकेट चटकाए थे।

Arjun Tendulkar Bowls to Virat Kohli in the Nets at Wankhede Stadium Breaking News आज की रिपोर्ट क्रिकेट खेल समाचार 

सचिन तेंदुलकर के पुत्र अर्जुन ने शुक्रवार को विराट कोहली एंड टीम के लिए नेट्स में गेंदबाजी की।जूनियर तेंदुलकर ने शिखर धवन,विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और मध्य क्रम के बल्लेबाज केदार जाधव को को प्रैक्टिस करवायी।इस दौरान भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण मौजूद रहे। दोनों ही अर्जुन की गेंदबाजी को बारीकी से देख रहे थे। 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 22 अक्टूबर यानि कल वानखेड़े स्टेडियम में  खेला जाएगा।भारतीय टीम न्यूजीलैंड टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की चुनौती का सामना करने के लिए नेट में बाएं हाथ के गेंदबाज का सामना कर रहे हैं।

अर्जुन मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैं और बाएं हाथ से मीडियम पेस गेंदबाजी करते हैं।

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने मैच से पहले मीडिया से बात करते माना था कि ट्रेंट बोल्ट के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना टीम के बल्लेबाजों के लिए चुनौती होगा। ट्रेंट बोल्ट विश्व से सबसे घातक बाएं हाथ के गेंदबाजों में शुमार हैं। इतना ही नहीं भारत के खिलाफ उनका प्रदर्शन भी हमेशा अच्छा रहा है। न्यूजीलैंड की टीम जब पिछली बार भारत आई थी तब बोल्ट नेशानदार गेंदबाजी करते हुए  दिल्ली, रांची और विशाखापत्तनम में दो-दो विकेट चटकाए थे।  हाल  में समाप्त हुई ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज में फिर से एक बार देखा गया की भारतीय टीम बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के सामने जूझती नज़र आती है ।

Arjun Tendulkar bowls in Team India in the Net at Wankhede Stadium

यह पहला अवसर नहीं है जब अर्जुन ने भारतीय टीम के लिए नेट्स में गेंदबाजी की है।सचिन जब टीम में थे तो अर्जुन को भारतीय टीम के नेट्स में गेंदबाजी करते हुए अकसर देखा जाता था। इससे पहले वह इंग्लैंड में आईसीसी महिला वर्ल्ड कप फाइनल से पहले लॉर्ड्स मैदान पर भारतीय महिला टीम के लिए भी नेट्स पर गेंदबाजी कर चुके हैं।

 

Tagged :

Related posts