You are here

‘पद्मावती’ ने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी से कहा -‘बहुत हुआ ,अब एक्शन लीजिये’

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावती को लेकर मचा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।इसी कड़ी में सोमवार को गुजरात के सूरत में एक मॉल के अंदर बने पद्मावती के पोस्टर की शानदार रंगोली को लगभग 100 लोगों की भीड़ ने बर्बाद कर दिया।इस रंगोली को बनाने वाले सूरत के कलाकार करण के. का दावा है कि ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते हुए तकरीबन 100 लोगों ने रंगोली को नष्ट किया है।इस रंगोली को बनाने में करण को 48 घंटे लगे थे।

करण के. ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस रंगोली के फोटो साझा करते हुए लिखा है, “100 लोगों की भीड़ आई और ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाते हुए मेरी 48 घंटे की मेहनत बबार्द कर दी।”

यह भी पढ़ें:इसलिए 13:03PM को हुआ ‘पद्मावती’ का ट्रेलर रिलीज़, बिना डायलॉग के ट्रेलर में छाया खिलजी

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इस घटना को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को एक के बाद एक ट्वीट कर ऐसा करने वालों के खिलाफ ऐक्शन लेने के लिए अपील की।

दीपिका ने रंगोली की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा-“कलाकार करण के कलाकृति पर हमला पूरी तरह से दिल को झकझोर देना वाला है।  यह बहुत ही घिनौना और भयावह काम है । ”

दीपिका ने अगले ट्वीट में सवाल किया,” कौन हैं ये लोग? इन घटनाओं के लिए कौन जिम्मेदार है? कब तक हम ऐसा होने देते रहेंगे? ये लोग कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं, ये लोग हमारी आजादी और अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला कर रहे हैं।”

दीपिका पादुकोण ने अगले ट्वीट में कहा,”ये सब अब रुकना चाहिए और सरकार को इनके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। “

बता दें कि जब से पद्मावती की शूटिंग शुरू हुई है तभी से ये फिल्म राजपूत संगठनों के निशाने पर है।राजस्थान की श्री करणी सेना नाम के संगठन ने जयपुर में पद्मावती के सेट पर तोड़फोड़ की थी, जिसमें संजय लीला भंसाली के चोटिल होने की खबरें आईं थीं। हाल ही में जब पद्मावती के पोस्टर और ट्रेलर जारी किया गया उस दौरान भी देश भर में विरोध प्रदर्शन हुए और पोस्टर जलाये गए। यहां तक की हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्‍म के ट्रेलर के बाद भी करणी सेना ने राजस्‍थान में फिल्‍म न रिलीज करने देने की धमकी दी।

Related posts

Leave a Comment