You are here

राहुल गांधी बने मौसम वैज्ञानिक,गुजरात में ‘जुमलों की बारिश’ की आशंका जताई!

पीएम मोदी आज बीजेपी गुजरात गौरव यात्रा के समाप्त होने के मौके पर 7 लाख BJP कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

Rahul Gandhi issues 'weather report' for Gujarat, forecasts 'jumlon ki baarish' Breaking News आज की रिपोर्ट राजनीति राज्य समाचार 

पीएम मोदी आज बीजेपी गुजरात गौरव यात्रा के समाप्त होने के मौके पर 7 लाख BJP कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर गुजरात दौरे पर गए। मोदी ‘गुजरात गौरव महासम्मेलन’ को संबोधित करेंगे, जिसका आयोजन बीजेपी गुजरात गौरव यात्रा के समाप्त होने के मौके पर कर रही है।महात्मा गांधी के जन्मदिन पर बीजेपी ने गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत की थी। पीएम मोदी का पिछले एक महीने में ये चौथा गुजरात दौरा है। उम्मीद जताई जा रही है कि पीएम आज गुजरात के लिए  कई  योजनाओं का ऐलान कर सकते हैं।

पीएम मोदी के गुजरात दौरे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करके तंज कसा है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, ”मौसम का हाल: चुनाव से पहले गुजरात में आज होगी जुमलों की बारिश।” इसके साथ ही राहुल गांधी एक अंग्रेजी अखबार की खबर भी शेयर की जिसका शीर्षक है- “गुजरात में चुनाव की तारीखों के एलान से पहले राज्य को मिले 12,500 करोड़ के प्रोजेक्ट।”

यह भी पढ़ें:9 नवंबर को हिमाचल में चुनाव,कांग्रेस ने गुजरात इलेक्शन की घोषणा में देरी पर उठाए सवाल

राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी पीएम मोदी के दौरे पर तंज कसा। उन्होंने लिखा कि”6.5 करोड़ गुजरात के भाई-बहनों से विनम्र आग्रह है, आज छाता लेकर बाहर निकलें क्योंकि जुमला किंग आ रहे हैं,कहीं भी जुमलों की बारिश हो सकती है!”

यह भी पढ़ें:राहुल गांधी की सोशल मीडिया पर बदलती छवि के पीछे है इस एक्ट्रेस का हाथ, हुआ था देशद्रोह का मुकदमा

ग़ौरतलब है कि निर्वाचन आयोग ने 12 अक्टूबर हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए तारीख का ऐलान लेकिन तमाम उम्मीदों के बावजूद गुजरात विधानसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित नहीं किया। इसे लेकर विपक्षी दलों ने चुनाव आयोग के निर्णय पर सवाल उठाया और आरोप लगाया है कि आयोग ने जानबूझकर चुनाव की घोषणा नहीं की ताकि मोदी गुजरात के लिए लुभावने पैकेज के सौग़ात का ऐलान कर सकें।

 

 

Tagged :

Related posts

Leave a Comment