You are here

पांच बार नेशनल अवार्ड विजेता प्रकाश राज ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी मुझ से बेहतर एक्टर

जाने-माने दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए उन्हें खुद से बेहतर एक्टर कहा। डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (DYFI) के 11वें राज्य सम्मेलन के उद्घाटन के मौके पर बोलते हुए प्रकाश राज ने पीएम मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लिया। प्रकाश राज ने जर्नलिस्ट गौरी लंकेश के मर्डर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि, ‘जिन लोगों ने गौरी लंकेश की हत्या की वो भले अभी पुलिस के हाथ ना लगे हों लेकिन ऐसे बहुत से लोग थे जिन्होंने गौरी की मौत पर सोशल मीडिया में जश्न मनाया। इनमें से कुछ तो ऐसे थे जिन्होंने बेशर्मी की सारी हदें पार कीं और ऐसे लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर फॉलो भी करते हैं।’

प्रकाश ने पीएम पर तंज कसते हुआ कहा कि ,’मैं एक नामी ऐक्टर हूं। क्या आपको वाकई लगता है कि मैं आपकी ऐक्टिंग को नहीं पहचान सकूंगा?’ प्रकाश ने ये भी कहा कि अगर प्रधानमंत्री अपनी चुप्पी नहीं तोड़ते हैं तो वो अपने 5 नेशनल अवॉर्ड वापस कर देंगे।

एक्टर प्रकाश राज ने योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए कहा कि, ‘मैंने एक वीडियो देखा और मैं समझ नहीं पाया कि ये मुख्यमंत्री हैं या किसी मंदिर के पुजारी।

बता दें कि गौरी लंकेश पत्रिके’ की एडिटर गौरी लंकेश पत्रिके’ की एडिटर को  5 सितंबर की रात बेंगलुरू में उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Related posts

Leave a Comment