You are here

स्मृति ईरानी का मास्टरस्ट्रोक जिससे तारीफें मिली और तरक्की मिलेगी

प्रसून के टीम में एक्ट्रेस विद्या बालन भी होंगी।वहीं आरएसएस विचारक रमेश पतंगे और बीजेपी की पूर्व सेक्रेटरी वाणी त्रिपाठी टिकू भी बोर्ड मेंबर्स में शामिल किए गए हैं।

Censor Board chief Prasoon Joshi team includes Vidya Balan आज की रिपोर्ट गप-शप बड़ी ख़बरें राजनीति 
स्मृति ईरानी के एक फैसले ने खूब तारीफें बटोरी। एक ही दिन में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने सेंसर बोर्ड का सिंहासन बदल दिया है । पहलाज निहलानी की छुट्टी हुई और पूरी टीम भी बदल दी गई।  प्रसून पहली बार सेंसर बोर्ड की कमान संभालेंगे। प्रसून के टीम में  12 और  सदस्य  होंगे।
इस टीम में फिल्म एक्ट्रेस विद्या बालन भी होंगी। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और नरेश चंद्र लाल भी बोर्ड का हिस्सा होंगे।तमिल फिल्मों में एक्टिंग का लोहा मनवा चुके गौतमी ताड़िमल्ला और जीविता राजाशेखर भी बोर्ड में शामिल हैं। म्यूजिक डायरेक्टर नील हरबर्ट नॉन्गकिंरिह, नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के निदेशक वामन केंद्रे, कन्नड़ फिल्म निर्देशक टीएस नागभराना और डायलॉग राइटर मिहिर भूटा भी बोर्ड के मेंबर बने हैं। वहीं आरएसएस विचारक रमेश पतंगे और बीजेपी की पूर्व सेक्रेटरी वाणी त्रिपाठी टिकू भी बोर्ड मेंबर्स में शामिल किए गए हैं।
स्मृति ईरानी ने पिछले कुछ दिनों में जिस तरह से सूचना और प्रसारण मंत्रालय चलाया है उससे इस बात की संभावना बढ़ी है कि स्मृति का मंत्रिमंडल में प्रमोशन होगा। जब मंत्रिमंडल विस्तार होगा तो उन्हें दमदार मंत्रालय मिलने वाला है।
Tagged :

Related posts