You are here

लालू के बेटे की कुर्सी जाएगी, इस्तीफे की उल्टी गिनती शुरू

जेडीयू की तरफ से प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी के प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी का नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि जिनपर आरोप लगे हैं उन्हें सभी आरोपों पर सफाई देनी चाहिए।

Nitish Kumar gives ally Lalu Prasad 4 days to decide on son Tejashwi Yadav आज की रिपोर्ट बड़ी ख़बरें बिहार की बड़ी ख़बरें 

जेडीयू की तरफ से प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी के प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी का नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि जिनपर आरोप लगे हैं उन्हें सभी आरोपों पर सफाई देनी चाहिए।

बिहार में एक हफ्ते के अंदर बड़ा सियासी भूचाल आने वाला है। सूत्रों से पता चला है कि नीतीश कुमार ने लालू यादव और उनके बेटे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को अब गिनती के दिन दिए हैं। पटना में नीतीश ने अपनी पार्टी की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में विधायकों, सांसदों और जिला पदाधिकारी भी जुटे थे। यहां नीतीश कुमार ने कहा कि भ्रष्टाचार पर उन्होंने हमेशा जीरो टोलरेंस की नीति अपनाई है । नीतीश ने कहा कि अगर ये मामला उनकी पार्टी के नेता का होता तो अब तक एक्शन हो गया होता।
चार दिन का वक्त 

इस बैठक के बाद दो बड़ी बात हुई। नीतीश की पार्टी के बड़े नेता रमई राम ने कहा कि चार दिन के भीतर लालू तेजस्वी के इस्तीफे पर कोई फैसला नहीं कर पाते तो फिर जेडीयू कोई बड़ा ऐलान कर सकती है। इसके बाद जेडीयू की तरफ से प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी के प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी का नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि जिनपर आरोप लगे हैं उन्हें सभी आरोपों पर सफाई देनी चाहिए। लेकिन लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव फिलहाल सफाई देने के मूड में नहीं हैं। लालू ने रांची में कहा, बिहार की सरकार चकाचक चल रही है और लालू के बेटे तेजस्वी यादव पटना में अपने बंगले के अंदर क्रिकेट खेलते दिखे और तेजस्वी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। लालू और तेजस्वी दोनों दिखा कुछ और रहे हैं और छिपा बहुत कुछ रहे हैं।
Tagged :

Related posts

Leave a Comment