You are here

सिर पर कैमरा लगाकर सिर काटने आए थे पाकिस्तानी

बैट कमांडो पाकिस्तानी आर्मी के ही जवान होते हैं जो आतंकवादी की वेश में आते हैं।

Weapons recovered from the BAT team of Pakistan एक्सक्लुसिव ख़बर तहक़ीक़ात 

बैट कमांडो पाकिस्तानी आर्मी के ही जवान होते हैं जो आतंकवादी की वेश में आते हैं।

पाकिस्तानी सेना की ‘बैट’ टीम के 6 कमांडो एलओसी पारकर कश्मीर में दाखिल हुए। इस बार भी उनका इरादा शहीद जवान के सिर काटकर ले जाने का था। इस बर्बरता का वीडियो बनाने के लिए बैट कमांडो ने अपने सिर पर एक कैमरा भी लगा रखा था। लेकिन भारतीय सेना ने पाकिस्तानी बैट कमांडो की कोशिश को नाकाम कर दिया।  दो बैट कमांडो मारे गए और एक की लाश एलओसी पर पड़ी मिली, भारी गोलाबारी की वजह से पाकिस्तानी सेना ये लाश साथ नहीं ले जा पाई।
इस बैट कमांडो के सिर पर बंधा कैमरा अब आर्मी के पास है और इसके वीडियो की जांच चल रही है। बैट कमांडो के पास एक ‘खास खंजर’ भी मिला है। खबर है कि पिछली बार भी इसी खास तरह के खंजर से बैट कमांडो ने भारतीय सेना के शहीद का सिर काटा था। सूत्रों से पता चला है कि 22 जून की रात अचानक पाकिस्तानी आर्मी ने फायरिंग की और इस फायरिंग की आड़ में  बैट कमांडो दाखिल हुए। पाकिस्तानी फायरिंग में भारतीय आर्मी के दो जवान शहीद हो गए थे, बैट कमांडो इन दो जवानों का सिर काटने के इरादे से आए थे। लेकिन आर्मी ने बैट कमांडो पर जबरदस्त हमला किया और उल्टे पैर भागे। एक बैट कमांडो की लाश भारतीय सेना ने पुलिस को सौंपी है। उसके पास से खंजर, सिर पर लगाने वाला कैमरा, चाकू, एके 47 और 2 ग्रेनेड मिला है।
दरअसल बैट कमांडो पाकिस्तानी आर्मी के ही जवान होते हैं जो आतंकवादी की वेश में आते हैं। इसमें पाकिस्तान आर्मी की एसएसजी यानि स्पेशल सर्विस ग्रुप के कमांडों की तैनाती होती है। वो अपनी हरकत का वीडियो बना सके इसलिए उनके हेल्मेट में एक कैमरा लगाया जाता है। इसी कैमरे में पूरी रिकॉर्डिंग है। अब आर्मी इस वीडियो से पाकिस्तान का पोल खोल सकती है।
Tagged :

Related posts

Leave a Comment