You are here

जब एक ‘शब्द’ पर भिड़े जेटली और जेठमलानी

केजरीवाल मानहानि मुकदमे में जेटली का बयान दर्ज नहीं हो सका क्योंकि जेठमलानी ने जेटली को ‘धूर्त’ कहा जिस पर जेटली ने सख्त आपत्ति जताई।

Ram Jethmalani Says 'Crook' In Court to Arun Jaitley देश बड़ी ख़बरें 

केजरीवाल मानहानि मुकदमे में जेटली का बयान दर्ज नहीं हो सका क्योंकि जेठमलानी ने जेटली को ‘धूर्त’ कहा जिस पर जेटली ने सख्त आपत्ति जताई।

वित्त मंत्री अरुण जेटली और सीनियर वकील राम जेठमलानी के बीच दिल्ली हाई कोर्ट में जमकर तीखी बहस हुई। जेटली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर 10 करोड़ के मानहानि का मुकदमा किया है और इस केस में राम जेठमलानी अरविंद केजरीवाल के वकील हैं । आज इस मुकदमे में जेटली का बयान दर्ज नहीं हो सका क्योंकि जेठमलानी ने जेटली को ‘धूर्त’ कहा जिस पर जेटली ने सख्त आपत्ति जताई।  हाईकोर्ट में रजिस्ट्रार दीपाली शर्मा के सामने वित्त मंत्री जेटली ने जेठमलानी से पूछा क्या केजरीवाल के कहने पर जेठमलानी ने उन शब्दों का इस्तेनाल किया। इसके बाद जेटली ने  कहा, ‘अगर ये केजरीवाल ने आपसे कहने को कहा है तो मैं केजरीवाल के खिलाफ एक और आरोप बढ़ा दूंगा”। जेटली के वकीलों ने कहा, ‘ये मामला अरुण जेटली बनाम अरविंद केजरीवाल है, राम जेठमलानी बनाम अरुण जेटली नहीं’ । जब नौबत यहां तक आ पहुंची तो जेठमलानी बोले कि उन्होंने इस शब्द का इस्तेमाल केजरीवाल के कहने पर किया है। लेकिन केजरीवाल की तरफ से आए दूसरे वकील ने कहा, केजरीवाल ने ऐसा कहने के लिए नहीं कहा था।

Tagged :

Related posts

Leave a Comment